राहुल गांधी को मानहानि केस में सुल्तानपुर कोर्ट से मिली जमानत, फुरसतगंज से फिर शुरू होगी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा'

मानहानि से जुड़े एक मामले में सुल्तानपुर की अदालत ने राहुल गांधी को जमानत दे दी है। दोपहर 2 बजे राहुल गांधी फुरसतगंज से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की फिर से शुरूआत करेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि के एक मामले में जमानत मिल गई है। राहुल गांधी सुल्तानपुर जिले की सांसद-विधायक अदालत में पहुंचे। सुल्तानपुर की अदालत ने पेशी के बाद कोर्ट ने राहुल गांधी को जमानत दे दी है। उन्हें 25-25 हजार की सिक्योरिटी और 25,000 रुपये के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली है।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के स्थानीय कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी ने अदालत से कहा कि वे इस मामले में निर्देष हैं। आपको बता दें, कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के तहत अपने पूर्व संसदीय क्षेत्र अमेठी में सोमवार को रात्रि प्रवास के अगले ही दिन राहुल गांधी सुल्तानपुर की सांसद-विधायक अदालत पहुंचे।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज 38वां दिन है। सुल्तानपुर जिला अदालत ने 2018 में दर्ज मानहानि मामले में राहुल गांधी को अदालत के समक्ष उपस्थित होने का आदेश दिया। इसलिए आज सुबह हमने यात्रा रोक दी। दोपहर 2 बजे हम फिर फुरसतगंज से यात्रा की शुरुआत करेंगे। राहुल गांधी रायबरेली में एक रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद यात्रा लखनऊ की तरफ बढ़ेगी।


Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia