रांची में राहुल गांधी ने हेमंत सोरेन की पत्नी से की मुलाकात, न्याय की लड़ाई में साथ देने का दिया भरोसा

कांग्रेस के मुताबिक राहुल गांधी ने कल्पना सोरेन को भरोसा देते हुए कहा कि हम सब एकजुट होकर न्याय की लड़ाई जारी रखेंगे और जनता की आवाज बुलंद करेंगे। राहुल गांधी ने उनसे कहा कि हम पूरी मजबूती के साथ हेमंत सोरेन के साथ खड़े रहेंगे।

रांची में राहुल गांधी ने हेमंत सोरेन की पत्नी से की मुलाकात
रांची में राहुल गांधी ने हेमंत सोरेन की पत्नी से की मुलाकात
user

नवजीवन डेस्क

इन दिनों झारखंड से गुजर रही कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' सोमवार को रांची पहुंची। इस दौरान राहुल गांधी पूर्व सीएम और जेएमएम नेता हेमंत सोरेन के कांके रोड स्थित आवास पर पहुंचकर उनकी पत्नी कल्पना सोरेन से मुलाकात की और उन्हें लड़ाई में साथ देने का भरोसा दिया।

कल्पना सोरेन ने अपने आवास पर बुके देकर राहुल गांधी का स्वागत किया। वह करीब 10 मिनट तक उनके आवास पर रुके। इस दौरान कल्पना सोरेन ने राहुल गांधी से कहा कि एक साजिश के तहत उनके पति को गिरफ्तार किया गया है। हम परेशान जरूर हैं, लेकिन, हर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं।


कांग्रेस पार्टी के मुताबिक राहुल गांधी ने कल्पना सोरेन को भरोसा दिलाते हुए कहा कि हम सभी एकजुट होकर न्याय की लड़ाई जारी रखेंगे और जनता की आवाज बुलंद करेंगे। राहुल गांधी ने उन्हें भरोसा दिलाया कि न्याय की हर लड़ाई साथ लड़ी जाएगी और हम पूरी मजबूती के साथ हेमंत सोरेन के साथ खड़े रहेंगे।

गौरतलब है कि कल्पना सोरेन ने अब तक खुद को राजनीति से दूर रखा है, लेकिन, हेमंत सोरेन के जेल जाने के बाद उनके खुलकर मैदान में आने की संभावना जताई जा रही है। हेमंत के जेल जाने से पहले उनकी गिरफ्तारी की अटकलों के बीच कल्पना सोरेन को सीएम बनाए जाने की चर्चा थी, लेकिन ऐन समय पर हेमंत सोरेन ने बड़ा दांव खेलते हुए चंपई सोरेन को कुर्सी दे दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia