सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लालू यादव से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, दोनों नेताओं की काफी देर तक चली बैठक

शुक्रवार दोपहर राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली। सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरनेम मानहानि मामले में राहुल गांधी को निचली अदालत द्वारा सुनाई गई सजा पर रोक लगा दी। इस सजा के ऐलान के दूसरे दिन ही राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लालू यादव से मिलने पहुंचे राहुल गांधी
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लालू यादव से मिलने पहुंचे राहुल गांधी
user

नवजीवन डेस्क

सुप्रीम कोर्ट द्वारा शुक्रवार को 'मोदी सरनेम' टिप्पणी मानहानि मामले में सजा पर रोक लगाने के कुछ घंटों बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी आरजेडी सुप्रीमो और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने दिल्ली में उनकी बेटी मीसा भारती के निवास पर पहुंचे। लंबी चली इस मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव समेत कई नेता मौजूद रहे।

राहुल गांधी आज शाम सेंट्रल दिल्ली के पंडारा पार्क इलाके में मीसा भारती के आवास पर पहुंचे, जहां आरजेडी प्रमुख लालू यादव अपनी बेटी के साथ रह रहे हैं। राहुल गांधी के साथ पार्टी महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल भी थे। इस मुलाकात के दौरान बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, उनकी बहन और राज्यसभा सांसद मीसा भारती, बिहार कांग्रेस प्रमुख अखिलेश प्रसाद सिंह और अन्य कई नेता भी मौजूद थे।


राहुल गांधी के आवास पर पहुंचते ही आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने उन्हे गले लगाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद राहुल गांधी ने बारी-बारी से वहां मौजूद सभी लोगों से मुलाकात की। इसके बाद दोनों नेताओं की लंबी बैठक हुई। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि दोनों नेताओं के बीच क्या चर्चा हुई।

इससे पहले शुक्रवार दोपहर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली। सुप्रीम कोर्ट ने मोदी उपनाम टिप्पणी मानहानि मामले में राहुल गांधी को निचली अदालत द्वारा सुनाई गई सजा पर रोक लगा दी। इस सजा के ऐलान के दूसरे दिन ही राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;