शिमला पहुंचर पूर्व CM वीरभद्र सिंह को राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि, परिजनों से मुलाकात कर व्यक्त की संवेदनाएं

राहुल गांधी ने राजीव भवन पहुंच कर उनके अंतिम दर्शन किए उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। राहुल गांधी के अलावा पूर्व सीएम को श्रद्धांजलि देने के लिए अन्य राज्यों से भी बड़े-बड़े नेता पहुंच रहे हैं।

@INCIndia
@INCIndia
user

नवजीवन डेस्क

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्मंत्री वीरभद्र सिंह के अंतिम दर्शन के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज दोपहर शिमला पहुंचे। राहुल गांधी हवाई जहाज से पहले छराबड़ा पहुंचे इसके बाद वे कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन पहुंचे। यही पूर्व मुख्यमंत्री का पार्थिव शरीर रखा गया था।

राहुल गांधी ने राजीव भवन पहुंच कर उनके अंतिम दर्शन किए उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। राहुल गांधी के अलावा पूर्व सीएम को श्रद्धांजलि देने के लिए अन्य राज्यों से भी बड़े-बड़े नेता पहुंच रहे हैं। पूर्व सीएम का पार्थिव शरीर कार्यालय से उनके पैतृक गांव रामपुर ले जाया गया।

राहुल गांधी से पूर्व बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी राजीव भवन पहुंचे और वीरभद्र सिंह को श्रद्धांजलि दी। जेपी। बता दे कि शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में बृहस्पतिवार तड़के तीन बजकर 40 मिनट पर वीरभद्र सिंह का निधन हो गया था। सिंह के पार्थिव शरीर को यहां अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास हौली लॉज में रखा गया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia