राहुल गांधी का पर्रिकर को जवाब: ‘मैं समझ सकता हूं कि पीएम को खुश करने के लिए आपने दबाव में मुझ पर हमला किया’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि अपने भाषणों में उन्होंने निजी मुलाकात के दौरान हुई बातचीत का नहीं, बल्कि पहले से सार्वजनिक आपके बयानों का जिक्र किया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को पत्र लिखकर कहा है कि उन्होंने अपने भाषणों में आपके साथ हुई निजी मुलाकात के दौरान हुई बातचीत का जिक्र नहीं किया है, बल्कि उन बयानों का जिक्र किया है जो पहले से सार्वजनिक हैं और मीडिया में कई बार इनके बारे में बताया जा चुका है।

राहुल गांधी ने लिखा है कि “मुझे आपकी हालत से सहानुभूति है। मैं समझ सकता हूं कि मुझसे मुलाकात के बाद आप पर कितना दबाव पड़ रहा होगा। इसी दबाव के चलते आपने एक बेहद अजीब सा कदम उठाकर प्रधानमंत्री और उनके पसंदीदा लोगों को खुश करने के लिए इस तरीके से मुझ पर हमला किया।

राहुल गांधी ने लिखा है कि मुझे इस बात का बेहद अफसोस है कि आपने जो पत्र मुझे लिखा है, वह मुझ तक पहुंचने से पहले ही मीडिया में लीक कर दिया गया। उन्होंने आगे लिखा है कि, “आम तौर पर मैं इस किस्म के वाद-विवाद से दूर रहता हूं। लेकिन, दुर्भाग्य से आपने अपना पत्र मीडिया में लीक कर दिया, जिसकी वजह से मुझे अपना पक्ष रखने के लिए मजबूर होना पड़ा ताकि कोई अनावश्यक विवाद न खड़ा हो।”

राहुल गांधी ने पत्र के आखिर में मनोहर पर्रिकर के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia