राहुल ने रोड शो कर वायनाड की जनता को कहा धन्यवाद, पीएम पर हमला, बोले- क्रोध, घृणा का प्रतिनिधित्व करते हैं मोदी

केरल के वायनाड में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे हैं। नरेंद्र मोदी जहर का इस्तेमाल करते हैं। वे इस देश को विभाजित करने के लिए घृणा के जहर का उपयोग करते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

केरल दौरे पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्षा राहुल गांधी का आज दूसरा दिन है। वायनाड की जनता का धन्यवाद करने पहुंचे राहुल गांधी ने कलपेट्टा में रोड शो किया। राहुल गांधी के रोड शो में जनसैलाब उमड़ा। रोड शो के दौरान नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने वायनाड की जनता का शुक्रिया अदा किया। राहुल गांधी ने वायनाड की जनता से कहा, “भले ही मैं कांग्रेस पार्टी से संबंध रखता हूं, लेकिन हमारे दरवाजे वायनाड के हर एक नागरिक के लिए खुले रहेंगे, उनकी उम्र चाहे जो भी हो, वे चाहे जिस भी विचारधारा से हों।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे हैं। नरेंद्र मोदी जहर का इस्तेमाल करते हैं, मैं एक मजबूत शब्द का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन नरेंद्र मोदी इस देश को विभाजित करने के लिए घृणा के जहर का उपयोग करते हैं। वह इस देश के लोगों को विभाजित करने के लिए क्रोध और घृणा का इस्तेमाल करतें है। वह चुनाव जीतने के लिए झूठ का इस्तेमाल करता हैं।”


राहुल गांधी ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी इस देश की सबसे खराब भावनाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह क्रोध, घृणा, असुरक्षा और झूठ का प्रतिनिधित्व करते हैं। रोड शो से पहले कांग्रेस अध्यक्ष कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। जहां उन्होंने पार्टी के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने वायनाड से शानदार जीत हासिल की है। चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष वायनाड की जनता को धन्यवाद करने के लिए पहली बार तीन दिवसीय दौरे पर वायनाड पहुंचे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Jun 2019, 12:58 PM