किसान आंदोलन का वीडियो शेयर कर राहुल गांधी बोले- मिट्टी का कण-कण गूंज रहा, सरकार को सुनना पड़ेगा

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। किसान दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए हैं। राहुल गांधी ने किसान आंदोलन से जुड़ा एक वीडियो शेयर कर कहा, “मिट्टी का कण-कण गूंज रहा है, सरकार को सुनना पड़ेगा।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। किसान दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए हैं। इस बीच एक बार फिर राहुल गांधी ने किसानों की आवज को बुलंद किया है। राहुल गांधी ने किसान आंदोलन से जुड़ा एक वीडियो शेयर कर कहा, “मिट्टी का कण-कण गूंज रहा है, सरकार को सुनना पड़ेगा।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो में किसान आंदोलन की विभिन्न झलकियां दिखाया है। जिसमें किसान कह रहे हैं कि सरकार को हमारी बात सुननी भी पड़ेगी और वे मांगे माने जाने तक आंदोलन खत्म नहीं करेंगे।


इससे पहले राहुल गांधी किसानों के समर्थन में 24 दिसंबर को राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालने का ऐलान किया था हालांकि दिल्ली पुलिस से उन्हें मार्च की अनुमति नहीं मिली थी। इस बीच प्रियंका गांधी वाड्रा को भी मार्च निकालने के चलते पुलिस ने हिरासत में लिया था, हालांकि कुछ देर बाद उन्हें रिहा कर दिया है। किसान आंदोलन को लेकर राहुल गांधी समेत कई विपक्षी दलों के नेताओं ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से गुरुवार को मुलाकात भी की थी। इस दौरान राहुल ने राष्ट्रपति को हस्ताक्षरों वाला ज्ञापन भी सौंपा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia