#SpeakUpforCovidNyay: राहुल गांधी बोले- जब लोगों के दर्द और नुकसान की बात आती है, तो मोदी सरकार सो रही होती है

राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि जब लोगों के दर्द और नुकसान की बात आती है, तो भारत सरकार सो रही होती है। उन्होंने आगे कहा कि चलिए सरकार को जगाते है। इसके साथ उन्होंने #SpeakUpforCovidNyay लिखा है।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि जब लोगों के दर्द और नुकसान की बात आती है, तो भारत सरकार सो रही होती है। उन्होंने आगे कहा कि चलिए सरकार को जगाते है। इसके साथ उन्होंने #SpeakUpforCovidNyay लिखा है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर कोरोना से मरने वालों के आंकड़े छुपाने के आरोप लगाए हैं। राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार से मांग कर रहे हैं कि कोरोना मृतकों के सही आंकडें बताए जाएं। साथ ही कोविड से मारे गए परिवारों को हर्जाना भी दी जाए।

राहुल गांधी ने 24 नवंबर को वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि गुजरात मॉडल की बात तो होती रहती है। हमने जिन परिवारों से बात की सबने ये कहा कि कोविड के समय ना उनको ऑक्सीजन मिला, ना बेड मिला और ना ही वेंटिलेटर मिला।

वीडियो में राहुल गांधी ने कहा था कि जब सरकार को लोगों की मदद करनी थी तब सरकार नहीं थी। जब लोगों को मुआवजे की जरूरत थी तब भी वो वहां नहीं थी। सरकार झूठा आंकड़ा देती है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia