अमेठी पहुंचे राहुल गांधी का जोरदार स्वागत, ‘यहां मेरा रिश्ता राजनैतिक नहीं पारिवारिक, जब भी आवाज देंगे आ जाऊंगा’

अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अमेठी से मेरा रिश्ता राजनैतिक नहीं पारिवारिक है। दिन हो या रात हो आप जब भी आवाज देंगे मैं हाजिर हो जाऊंगा। यहां से उनका रिश्ता हमेशा बना रहेगा।

फोटो: Rahul Gandhi Twitter
फोटो: Rahul Gandhi Twitter

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पहली बार राहुल गांधी बुधवार को एकदिवसीय दौरे पर अपनी पारंपरिक लोकसभा सीट अमेठी पहुंचे। इस दौरान अपने नेता राहुल गांधी की एक झलक पाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह दिखा। अमेठी पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे हार से निराश न हों बल्कि क्षेत्र में जाकर पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करें। बता दें कि राहुल गांधी गौरीगंज के निर्मला देवी इंस्टीट्यूट में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

फोटो: Rahul Gandhi Twitter
फोटो: Rahul Gandhi Twitter

उन्होंने आगे कहा, “अमेठी से मेरा रिश्ता राजनैतिक नहीं पारिवारिक है। दिन हो या रात हो आप जब भी आवाज देंगे मैं हाजिर हो जाऊंगा। अब वे वायनाड से सांसद हैं, इसलिए उन्हें ज्यादा समय वहां देना होगा। लेकिन जब कार्यकर्ताओं को उनकी जरूरत होगी तो वे अमेठी आएंगे। यहां से उनका रिश्ता हमेशा बना रहेगा।”

उन्होंने आगे कहा, “अमेठी से मेरा रिश्ता पीढ़ियों का रहा है। मैं उस रिश्ते को निभाऊंगा। मैं वायनाड से सांसद हूं इसलिए वहां का भी विकास कार्य मुझे देखना है लेकिन मैं अमेठी आता रहूंगा।”

अमेठी पहुंचने पर राहुल गांधी ने खुशी जताई। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अमेठी आकर बहुत खुश हूं। अमेठी आना घर आने जैसा लगता है।”

फोटो: Rahul Gandhi Twitter
फोटो: Rahul Gandhi Twitter

इससे पहले राहुल गांधी बुधवार सुबह अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां से वह सड़क के रास्ते से सीधे गौरीगंज के चौक बाजार पहुंचे। यहां उन्होंने दिवंगत डॉ. गंगा प्रसाद गुप्त के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की। कांग्रेस से जुड़े डॉक्टर गंगा प्रसाद गुप्त का हाल ही में निधन हो गया था।

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक करोड़ फॉलोवर्स का आंकड़ा पार करने पर ट्वीट किया था। इसकी खुशी उन्होंने अमेठी में जश्न मना कर की। साथ ही अपने अकाउंट पर सभी ट्विटर फॉलोवर्स का शुक्रिया अदा किया।

लोकप्रिय