संविधान को खत्म करना BJP का है अंतिम लक्ष्य, BJP MP के बयान से इनके छिपे मंसूबों का हुआ खुलासा: राहुल गांधी

राहुल गांधी अपने एक्स हैंडल पर लिखा, बीजेपी सांसद का बयान कि उन्हें 400 सीट संविधान बदलने के लिए चाहिए, नरेंद्र मोदी और उनके ‘संघ परिवार’ के छिपे हुए मंसूबों का सार्वजनिक ऐलान है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव में अगर बीजेपी को 400 सीटें मिल जाती हैं तो क्या वह देश का संविधान बदल देगी? कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस संबंध में बीजेपी सांसद के बयान के हवाले से बड़ा दावा किया है। राहुल गांधी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, बीजेपी सांसद का बयान कि उन्हें 400 सीट संविधान बदलने के लिए चाहिए, नरेंद्र मोदी और उनके ‘संघ परिवार’ के छिपे हुए मंसूबों का सार्वजनिक ऐलान है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी और बीजेपी का अंतिम लक्ष्य बाबा साहेब के संविधान को खत्म करना है। उन्हें न्याय, बराबरी, नागरिक अधिकार और लोकतंत्र से नफरत है। समाज को बांटना, मीडिया को गुलाम बनाना, अभिव्यक्ति की आज़ादी पर पहरा और स्वतंत्र संस्थाओं को पंगु बनाकर विपक्ष को मिटाने की साजिश से वो भारत के महान लोकतंत्र को संकीर्ण तानाशाही में बदलना चाहते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि हम आजादी के नायकों के सपनों के साथ ये षड्यंत्र सफल नहीं होने देंगे और अंतिम सांस तक संविधान से मिले लोकतांत्रिक अधिकारों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। संविधान का हर सिपाही, विशेष रूप से दलित, आदिवासी, पिछड़े और अल्पसंख्यक जागें, अपनी आवाज उठाएं- INDIA आपके साथ है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia