राहुल गांधी ने पीएम को उनके फैसलों को लेकर घेरा, कहा- अकेले टनल में हाथ हिलाना छोड़ो, चुप्पी तोड़ो, जवाब दो

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को उनके पूर्व के फैसेलों को लेकर घेरा है। उन्होंने कहा कि पीएम जी, अकेले टनल में हाथ हिलाना छोड़ो, अपनी चुप्पी तोड़ो। सवालों का सामना करो, देश आपसे बहुत कुछ पूछ रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी को उनके फैसलों को लेकर घेरा है। एक वीडियो शेयर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने पीएम से कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस का का वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी से सीधे तौर पर कोरोना, किसान, हाथरस कांड और चीन मुद्दे को लेकर सवाल पूछे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “पीएम जी, अकेले टनल में हाथ हिलाना छोड़ो, अपनी चुप्पी तोड़ो। सवालों का सामना करो, देश आपसे बहुत कुछ पूछ रहा है।”

देश में कोरोना की दस्तक से पहले फरवरी के महीने में राहुल गांधी मोदी सरकार को चेता दिया था। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने पीएम मोदी से पूछा है, एक व्यक्ति आपको फरवरी में कह रहा है कि कोरोना से भारत की अर्थव्यवस्था और भारत के लोगों पर जबरदस्त चोट लगने वाली है। दूसरा व्यक्ति यह कह रहा है कि 22 दिन में यह लड़ाई जीत ली जाएगी। समझ किसको है यह आपको जज करना है।”

राहुल गांधी ने आगे कहा, “लघु और मध्यम उद्योग को आपने खत्म कर दिया। आपने कोरोना काल में दो से तीन मित्रों की मदद की। लाखों करोड़ रुपया आपने उनका माफ कर दिया। लेकिन जरूरत मंदों की मदद नहीं की।”


कृषि कानून को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने इस वीडियो में पीएम को घेरा है। उन्होंने कहा कि हमारी यह यात्रा तीन काले कानून के खिलाफ है। यह कानून प्रधानमंत्री जी ने बनाए हैं। राहुल गांधी ने हाथरस कांड को लेकर भी घेरा। उन्होंने कहा कि बच्ची का रेप होता, मर्डर होता है। पूरा प्रशासन परिवार पर आक्रमण करता है और देश के प्रधानमंत्री एक शब्द नहीं कहते हैं, बहुत दिलचस्प बात है।”

कृषि कानून को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने इस वीडियो में पीएम को घेरा है। उन्होंने कहा कि हमारी यह यात्रा तीन काले कानून के खिलाफ है। यह कानून प्रधानमंत्री जी ने बनाए हैं। राहुल गांधी नहाथरस कांड को लेकर भी घेरा। उन्होंने कहा कि बच्ची का रेप होता, मर्डर होता है। पूरा प्रशासन परिवार पर आक्रमण करता है और देश के प्रधानमंत्री एक शब्द नहीं कहते हैं, बहुत दिलचस्प बात है।” है। चीन से भी वो डरते हैं और आपसे (मीडिया) भी डरते हैं। वह सोचते हैं कि चीन हमारी इमेज खराब कर देगा। वह समझते हैं की पत्रकार हमारी इमेज खराब कर देंगे। नरेंद्र मोदी जी को सिर्फ अपनी इमेज में दिचस्पी है।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Oct 2020, 8:34 AM