दिल्ली के बाजार में अचानक दिखे राहुल गांधी, खुशी में झूमे लोग, सेल्फी लेने उमड़ी युवाओं की भीड़

एक कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी की दिल्ली के वसंत विहार बाजार में घूमते फोटो ट्विटर पर डाला है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- दिल्ली की सड़कों पर जनता के बीच अचानक जा पहुंचे राहुल गांधी जी। सांसद जी को ऐसे देखकर बीजेपी और आप वालों का टेंपरेचर और बढ़ गया होगा।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भारत जोड़ो यात्रा को ब्रेक दिए जाने के बाद आज राहुल गांधी आज अचानक दिल्ली के वसंत विहार मार्केट में दिखाई दिए। राहुल गांधी को बाजार में अपने बीच पाकर लोग चकित रह गए। जैसे-जैसे लोगों को पता लगता गया, राहुल गांधी के आसपास भीड़ बढ़ने लगी और लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेकरार नजर आए।

कांग्रेस नेता वीरेंद्र चौधरी ने राहुल गांधी की दिल्ली के वसंत विहार बाजार में घूमते हुए दो तस्वीरें ट्विटर पर साझा की हैं। इनमें राहुल गांधी ब्लैक कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में कांग्रेस नेता ने लिखा कि- दिल्ली की सड़कों पर जनता के बीच अचानक जा पहुंचे राहुल गांधी जी। सांसद जी को ऐसे देखकर बीजेपी और आप वालों का टेंपरेचर और बढ़ गया होगा।


कांग्रेस नेता राहुल गांधी आए दिन कुछ न कुछ ऐसा नया करते दिखाई देते हैं, जिससे वह आम पब्लिक से डायरेक्ट कनेक्ट हो रहे हैं। अभी राहुल गांधी एक लंबी पदयात्रा के बाद दिल्ली में विश्राम पर हैं, लेकिन उसके बावजूद भी वह दिल्ली के बाजारों में घूमते दिखाई दे रहे हैं। अचानक अपने बीच उन्हें देखकर लोग हैरान भी हो रहे हैं और फिर सेल्फी के लिए दौड़ पड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि दो दिन पहले 109 दिन की यात्रा के बाद दिल्ली में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को ब्रेक दिया गया है। इस ब्रेक के दौरान यात्रा में साथ चलने वाले कंटेनर की मरम्मत की जा रही है। कंटेनरों की मरम्मत के बाद यात्रा फिर से शुरू होगी। सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 3 जनवरी से 5 जनवरी तक यूपी में रहेगी, जिसके बाद आगे बढ़ेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia