राहुल गांधी ने विज्ञापनों को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- बार-बार दोहराने पर भी झूठ-झूठ ही रहता है

राहुल गांधी ने 14 और 25 फरवरी को पीएम मोदी की फोटो के साथ दो अखबारों में छपे एक जैसे व‍िज्ञापन को लेकर तंज कसा है। राहुल गांधी ने कहा कि बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज से केरल दौरे पर हैं। आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर प्रचार अभियान में हिस्सा लेंगे। इससे पहले उन्‍होंने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहता है।

राहुल गांधी ने 14 और 25 फरवरी को पीएम मोदी की फोटो के साथ दो अखबारों में छपे एक जैसे व‍िज्ञापन को लेकर तंज कसा है। दरअसल, प्रभात खबर और सन्मार्ग नाम के अखबारों में पीएम मोदी की फोटो के साथ एक विज्ञापन छपा है। यह विज्ञापन पहले 14 फरवरी को छपा, फिर 25 फरवरी को एक बार फिर छपा। इस विज्ञापन में पीएम मोदी की तस्वीर के साथ एक महिला की भी तस्वीर है।


इस तस्वीर के साथ लिखा है, 'प्रधानमंत्री आवास योजना में मुझे मिला अपना घर, सर के ऊपर छत मिलने से करीब 24 लाख परिवार हुए आत्मनिर्भर। साथ आइए और एक साथ मिलकर आत्मनिर्भर भारत के सपने को सच करते हैं। इसके साथ ही एक नारा लिखा है- 'आत्मनिर्भर भारत, आत्मनिर्भर बंगाल'।'

खबरों के मुताबिक, विज्ञापन में जिस महिला की तस्वीर छपी है उनका नाम लक्ष्मी देवी है। लक्ष्मी देवी के पास अपना कोई घर नहीं है। वे 500 रुपये महीने किराए के एक बहुत छोटे से कमरे में रहती हैं। खबरों के मुताबिक, लक्ष्मी देवी को यह भी नहीं पता है कि उनकी यह तस्वीर कब खींची गयी। अब इसी विज्ञापन के बहाने विपक्ष मोदी सरकार पर झूठे प्रचार का आरोप लगा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia