किसानों के साथ अन्याय कर रही मोदी सरकार, जब मित्रों का कर्ज माफ करते हो, तो देश के अन्नदाता का क्यूं नहीं?: राहुल गांधी

किसानों से जुड़े मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया है जिसमें परोक्ष रूप से पीएम मोदी पर तंज कसा गया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी के नेतृत्‍व वाली केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ हमलावर हैं। एक बार फिर राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरा है। किसानों से जुड़े मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया है जिसमें परोक्ष रूप से पीएम मोदी पर तंज कसा गया है। अपने ट्वीट में राहुल ने लिखा, 'जब मित्रों का कर्ज़ माफ़ करते हो, तो देश के अन्नदाता का क्‍यों नहीं? किसानों को कर्ज़-मुक्त करना मोदी सरकार की प्राथमिकता नहीं है। ये सरासर अन्याय है।'

आपको बता दें, अपने इस ट्वीट के साथ उन्‍होंने एक अखबार की खबर भी शेयर की है जिसमें बताया गया है कि सरकार ने संसद में जानकारी दी है कि कृषि कर्ज माफ करने की सरकार की कोई योजना नहीं है। गौरतलब है कि कृषि कानूनों के विरोध में राहुल सोमवार को ट्रैक्टर के जरिये संसद पहुंचे थे। इस मौके पर राहुल ने कहा था कि सरकार कह रही है कि किसान खुश हैं। धरने पर बैठे किसानों को आतंकवादी और न जाने क्या-क्या कहां जा रहा है। लेकिन हकीकत है कि किसानों के अधिकारों को छीना जा रहा है।

राहुल गांधी ने कहा था, मैं किसानों का संदेश लेकर आया हूं। वे किसानों की आवाज दबाने का प्रयास कर रहे हैं और संसद में इन मुद्दों पर बहस नहीं होने दे रहे हैं. उन्हें इन तीनों कृषि कानूनों को वापस लेना ही होगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia