राहुल गांधी कल से शुरू करेंगे असम चुनाव अभियान, दो दिन राज्य में कई जगह करेंगे प्रचार

राहुल गांधी के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए असम का दौरा करेंगी। प्रियंका ने इससे पहले भी 1 और 2 मार्च को असम का दौरा किया था, जिसमें उन्होंने टी गार्डन में काम करने वाली महिलाओं से मुलाकात की थी।

फाइल फोटोः पीटीआई
फाइल फोटोः पीटीआई
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार से दो दिनों के लिए असम दौरे पर रहेंगे। इस दौरे के दौरान वह विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए अपर असम और नॉर्दर्न असम में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके अलावा अपने इस दौरे में वह कॉलेज छात्रों और टी गार्डन वर्कर्स से भी बातचीत करेंगे।

राहुल गांधी राज्य में दौरे के पहले दिन 19 मार्च को डिब्रूगढ़ के लाहोवाल में एक कॉलेज के छात्रों के साथ बातचीत करेंगे। उसके बाद वे चाबुआ के दिनजॉय में एक टी एस्टेट के कर्मचारियों से मुलाकात करेंगे और उनसे उनके मुद्दों पर चर्चा करेंगे। इसके बाद शुक्रवार को ही तिनसुकिया जिले के डुमडूमा में उनकी विशाल जनसभा होगी।

असम प्रदेश कांग्रेस के अनुसार, इसके बाद शुक्रवार की रात राहुल गांधी असम में ही बिताएंगे। दौरे के दूसरे दिन शनिवार 20 मार्च को राहुल गांधी दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी की पहली चुनावी सभा जोरहाट जिले के मरियानी में और दूसरी रैली सोनितपुर के गोहपुर में होगी। इससे पहले राहुल गांधी 14 फरवरी को भी असम आए थे और उस दौरान उन्होंने अपर असम के शिवसागर जिले का दौरा किया था।

असम कांग्रेस ने बताया कि राहुल गांधी के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के लिए राज्य का दौरा करने वाली हैं। प्रियंका ने इससे पहले भी 1 और 2 मार्च को असम का दौरा किया था, जिसमें उन्होंने टी गार्डन में काम करने वाली महिलाओं से मुलाकात की थी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बताया कि अगले कुछ दिनों में राज्य में कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के दौरे होने वाले हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 18 Mar 2021, 10:14 PM