राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, कहा- इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ

राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। उन्होंने कहा मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं, आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के अनुसार उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। उन्होंने कहा मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं, आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी लिखा कि प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।


गौरतलब है कि पीएम की मां हीराबेन 18 जून को 100 साल की हुई थीं। उस वक्त पीएम मोदी मां के पास गांधीनगर स्थित आवास गए थे। पीएम ने अपनी मां के 100वें बर्थडे पर उन्हें समर्पित एक ब्लॉग भी लिखा था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia