अमेठी की जनता को लिखे खत में राहुल बोले- बीजेपी को अमेठी की ताकत, सच्चाई, स्वाभिमान और सादगी का नहीं है अनुमान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी की जनता के नाम एक पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि मेरी कर्मभूमि अमेठी की सोच को पूरे देश में भरपूर समर्थन मिल रहा है। पूरा देश बीजेपी के 5 साल के अन्याय के खिलाफ, न्याय के साथ खड़ा है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी की जनता के नाम एक पत्र लिखा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने पत्र में लिखा है, “अमेठी मेरा परिवार है।” उन्होंने लिखा,

मेरे प्रिय अमेठी वासियों,

अमेठी मेरा परिवार है। मेरा अमेठी परिवार मुझे हिम्मत देता है कि मैं सच्चाई के साथ खड़ा रहूं, मैं गरीब-कमजोर लोगों की पीड़ा सुन सकूं और उनकी आवाज उठा सकूं और सबके लिए एक समान न्याय का संकल्प ले सकूं।

आपने मुझे जो प्यार की सीख दी थी, उसके आधार पर मैंने पूरे देश को उत्तर से दक्षिण, पूरब से पश्चिम तक जोड़ने की कोशिश की है। आज एक तरफ देश में मेरी कर्मभूमि अमेठी से उठी कांग्रेस पार्टी की सोच है, जो कहती है कि इस देश के किसान, नौजवान, गरीब, महिलाओं, छोटे दुकानदारों को सुनकर उनके लिए काम करना है और दूसरी तरफ बीजेपी की सोच, जिसका मकसद 15-20 उद्योगपतियों को सरकार का मालिक बना देना है। कांग्रेस के सिस्टम में मालिक जनता है जबकि बीजेपी के सिस्टम में मालिक अनिल अंबानी है।

मेरी कर्मभूमि अमेठी की सोच को पूरे देश में भरपूर समर्थन मिल रहा है। पूरा देश बीजेपी के 5 साल के अन्याय के खिलाफ, न्याय के साथ खड़ा है। आने वाले 6 मई को अमेठी के चुनाव होने वाले हैं। मेरा अमेठी परिवार जानता है कि बीजेपी के लोग चुनाव के दौरान यहां झूठ की फैक्टी लगा देते हैं और पैसे की नदियां बहाते हैं। लेकिन बीजेपी वाले शायद जानते नहीं कि अमेठी की ताकत उसकी सच्चाई, स्वाभिमान और सादगी है।

अमेठी की जनता से मेरा वचन है कि केंद्र में कांग्रेस सरकार बनते है बीजेपी द्वारा अमेठी के लिए रोके गए सारे काम तेज गति से शुरु होंगे। 6 मई को भारी संख्या में वोट देकर अपने इस परिवार के सदस्य को एक बार फिर मजबूती दीजिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia