राहुल गांधी का मोदी सरकार और अडानी पर हमला, वीडियो शेयर कर कहा- सेठ किसका? सेठ साहेब का

राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि एयरपोर्ट सेठ के, पोर्ट सेठ के, बिजली सेठ की, कोयला सेठ का, सड़कें सेठ की, खदानें सेठ की, जमीन सेठ की, आसमान सेठ का सेठ किसका? सेठ ‘साहेब’ का!

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके मोदी सरकार की जमकर आलोचना की। वीडियो में अडानी और मोदी की तस्वीर के साथ कई सवाल उठाए गए हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि एयरपोर्ट सेठ के, पोर्ट सेठ के, बिजली सेठ की, कोयला सेठ का, सड़कें सेठ की, खदानें सेठ की, जमीन सेठ की, आसमान सेठ का सेठ किसका? सेठ ‘साहेब’ का!

गौरलतब है कि अडानी मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को घेर रहे हैं। बीते दिनों कर्नाटक दौरे पर गए राहुल गांधी ने कहा था मैंने संसद में कहा था कि अडानी की एक शेल कंपनी है। मैंने सवाल किया कि 20 हजार करोड़ रुपये का मालिक कौन है? उन्होंने आगे कहा कि ‘अडानी पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के तहत ‘भ्रष्टाचार का प्रतीक’ हैं।’

उन्होंने कहा था कि यह (बीजेपी) सोचती है कि मुझे संसद से हटाकर, धमकाकर, डरा देंगे। मैं इनसे नहीं डरता। मैं फिर दोहराता हूं कि प्रधानमंत्री जी यह 20,000 करोड़ रुपए अडानी की शेल कंपनी में किस के हैं? जब तक इसका जवाब नहीं मिलेगा मैं तब तक नहीं रुकुंगा। मुझे अयोग्य घोषित कर दो, जेल में डाल दो कुछ भी कर दो मुझे फर्क नहीं पड़ता।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia