देश में कोरोना से त्राहिमाम, राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- शमशान और कब्रिस्तान दोनों...जो कहा सो किया

कोरोना और उससे बने हालातों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि शमशान और क़ब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना का कहर जारी है। हर दिन मौत के आंकड़ों में बढ़ोतरी हो रही है। कई शहरों के हालात इतने खराब हो गए हैं कि श्मशान गृह और कब्रिस्तान के बाहर शवों को लेकर खड़ी एंबुलेंस की कतारें लगी हुई हैं। कोरोना और उससे बने हालातों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि शमशान और क़ब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया।

इससे पहले राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा था कि केंद्र सरकार की कोविड रणनीति स्टेज 1- तुग़लक़ी लॉकडाउन लगाओ। स्टेज 2- घंटी बजाओ। स्टेज 3- प्रभु के गुण गाओ।

इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है। PM Cares?

गौरतलब है कि देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। कोरोना के नए मामलों ने अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,34,692 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 11,45,26,609 हो गई है। वहीं, पिछले 24 घंटे 1,341 लोगों की मौत हो गई। देश में कोरोना से मरने वाले लोगों की कुल संख्या 1,75,649 हो गई है।

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना ने ध्वस्त किए सभी रिकॉर्ड, 24 घंटे में 2 लाख 34 हजार से ज्यादा नए केस, 1,341 लोगों की गई जान

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Apr 2021, 11:45 AM
लोकप्रिय