मुख्य समाचार

राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी: प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल, मनमोहन सिंह समेत कई बड़े नेता हुए शामिल

राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में कई बड़े नेता हुए शामिल

राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा देवी सिंह पाटिल ने शिरकत की। पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी, पूर्व जदयू अध्यक्ष शरद यादव भी इफ्तार में शामिल थे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दिल्ली के ताज पैलेस होटल में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जिसमें कई दलों के नेता शामिल हुए। इस इफ्तार पार्टी के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं और इसे विपक्षी एकता के लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा देवी सिंह पाटिल ने शिरकत की। उनके अलावा पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी, डीएमके सांसद कनिमोझी, पूर्व जदयू अध्यक्ष शरद यादव भी इफ्तार में शामिल थे। इस इफ्तार पार्टी में भारत में रूस के राजदूत निकोले कुदाशेव भी मौजूद थे।

गुलामनबी आजाद, शशि थरूर समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता भी पार्टी में शरीक हुए। हालांकि अपनी व्यस्तताओं के चलते कई दलों के बड़े नेता इफ्तार में नहीं आ सके।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें