राहुल गांधी की केरल में हुंकार, बोले- प्रदेश बदलाव के लिए है तैयार, सभा में उमड़ा जनसैलाब, देखें तस्वीरें

लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सभी लोग सच्चाई और न्याय, शांति और समृद्धि के साथ खड़ा है। सभी लोग कांग्रेस में विश्वास रखते हैं। उन्होंने आगे कहा कि केरल बदलाव के लिए तैयार है।

फोटो: ऐशलिन मैथ्यू
फोटो: ऐशलिन मैथ्यू
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल के दौरे पर हैं। राहुल गांधी आज कोट्टयम में परुथुमपारा जिले में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी युवाओं को एकसाथ लेकर चलती है।

फोटो: ऐशलिन मैथ्यू
फोटो: ऐशलिन मैथ्यू
फोटो: ऐशलिन मैथ्यू
फोटो: ऐशलिन मैथ्यू
फोटो: @INCIndia
फोटो: ऐशलिन मैथ्यू

उन्होंने कहा कि हमने एक कांग्रेस क्रांति की है। हमने अनुभवी लोगों को बनाये रखा है। इस सिस्टम में बहुत से युवा लोगों को शामिल किया है. यूडीएफ से चुने जानेवाले विधायकों की मानसिकता, ऊर्जा और विचार अलग होंगे।


लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सभी लोग सच्चाई और न्याय, शांति और समृद्धि के साथ खड़ा है। सभी लोग कांग्रेस में विश्वास रखते हैं। उन्होंने आगे कहा कि केरल बदलाव के लिए तैयार है। यह उदासीनता, अत्याचार और अक्षमता को बदलने का समय है। उन्होंने कहा कि केरल विकास के लिए तरस रहा है।

उन्होंने कहा कि यूडीएफ केरल को एक दृष्टि, एक दिशा और सद्भाव देगा। और हम सीधे आपकी जेब में पैसा डालेंगे ताकि आप हमें अर्थव्यवस्था को शुरू करने और इस राज्य का रोजगार सृजन शुरू करने में मदद कर सकें।

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी एक दिन पहले कोच्चि के सेंट टेरेसाज कॉलेज फॉर वूमन में छात्राओं से बात की। उन्होंने कहा था कि पुरुषों की तुलना में महिलाएं अधिक ताकतवर हैं। लेकिन, वे नहीं जानती हैं कि उनकी शक्ति कैसे काम करती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Mar 2021, 4:57 PM