राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, 'तुगलकी लॉकडाउन लगाओ, घंटी बजाओ और प्रभु गुण गाओ, यही है केंद्र की कोविड रणनीति'

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'केंद्र सरकार की कोविड रणनीति। स्टेज 1- तुग़लक़ी लॉकडाउन लगाओ। स्टेज 2- घंटी बजाओ और स्टेज 3- प्रभु के गुण गाओ।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना वायरस के चलते हर जगह त्राहिमाम मचा है। महाराष्ट्र दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों के अस्पताल में मरीजों को परेशानी हो रही है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि केंद्र कोविड नीती पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की कोविड रणनीति

स्टेज 1- तुग़लक़ी लॉकडाउन लगाओ।

स्टेज 2- घंटी बजाओ।

स्टेज 3- प्रभु के गुण गाओ।

इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है। PM Cares?


बता दें कि देश में इस समय कोरोना संकट से जूझ रहा है। भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,17,353 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,42,91,917 हुई। 1,185 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,74,308 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 15,69,743 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,25,47,866 है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 16 Apr 2021, 11:36 AM