राहुल गांधी ने हमेशा सच्चाई के लिए लड़ाई लड़ी है, पार्टी बीजेपी की साजिश से हर मोर्चे पर लड़ेगीः खड़गे

खड़गे ने कहा कि बीजेपी राज में भ्रष्टाचारी बाहर भागते हैं और दूसरी तरफ यह पार्टी भ्रष्टाचार के आरोपित लोगों को बीजेपी के "स्वच्छ भारत अभियान" के तहत वॉशिंग मशीन में धोकर, सत्ता हथियाने का खेल खेलती है। देश अब भ्रष्टाचार पर मोदी की दोहरी नीति जान चुका है।

राहुल गांधी ने हमेशा सच्चाई के लिए लड़ाई लड़ी हैः खड़गे
राहुल गांधी ने हमेशा सच्चाई के लिए लड़ाई लड़ी हैः खड़गे
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी ने हमेशा सच्चाई के लिए लड़ाई लड़ी है। कांग्रेस पार्टी राजनीतिक और कानूनी तौर पर बीजेपी सरकार की साजिश से पूरी मजबूती से लड़ेगी। कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान गुजरात हाईकोर्ट द्वारा शुक्रवार को 'मोदी सरनेम' टिप्पणी के खिलाफ मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने से इनकार करने वाले सेशन कोर्ट के आदेश को बरकरार रखने के बाद आया है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया, "राहुल गांधी ने हमेशा सच की लड़ाई लड़ी है और आगे भी लड़ते रहेंगे। सच यह है कि ललित मोदी, नीरव मोदी, मेहुल "भाई", विजय माल्या, जतिन मेहता जैसे भगोड़े, मोदी सरकार की निगरानी में जनता के पैसे लेकर, संदिग्ध रूप से विदेश पहुंच गए। बीजेपी ने उनको तो आज़ाद कर दिया, पर झूठ की चालें चल, एक राजनीतिक साज़िश के तहत राहुल गांधी को कठघरे में खड़ा कर, संसद से निलंबित करा दिया।“


खड़गे ने आगे कहा, "बीजेपी के राज में एक तरफ भ्रष्टाचारी बाहर भागते हैं और दूसरी तरफ मोदी जी की पार्टी भ्रष्टाचार के आरोपित लोगों को बीजेपी के "स्वच्छ भारत अभियान" के तहत वॉशिंग मशीन में धोकर, सत्ता हथियाने का खेल खेलती है। देश अब मोदी जी की भ्रष्टाचार पर दोहरी नीति जान चुका है। कांग्रेस का कोई भी नेता, हमारा कोई भी कार्यकर्ता, इस राजनीतिक साज़िश से नहीं डरता है। हम राजनीतिक लड़ाई और क़ानूनी लड़ाई, दोनों लड़ेंगे। सत्यमेव जयते।"

बता दें कि इसी साल 23 मार्च को राहुल गांधी को सूरत जिला अदालत ने मोदी सरनेम मामले में दाय मानहानि मामले में दोषी ठहराया था और दो साल जेल की सजा भी सुनाई थी। इसके ठीक एक दिन बाद उन्हें लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया था। इतना ही नहीं, इसके कुछ ही दिन बाद राहुल गांधी से बतौर सांसद आवंटित बंगला भी खाली करा लिया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia