श्रीलंका के पीएम राजपक्षे से मुलाकात पर राहुल बोले- दोनों देशों के बीच संबंधों को मजबूत बनाने पर हुई चर्चा

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, “कांग्रेस पार्टी के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल कल दिल्ली में श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे से मिला। हमने कई मुद्दों पर एक दोस्ताना और सौहार्द्रपूर्ण चर्चा की, जिसमें दोनों देशों के बीच संबंधों को मजबूत करने के तरीके भी शामिल थे।”

फोटो: @RahulGandhi
फोटो: @RahulGandhi
user

आईएएनएस

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे से मिला और दोनों देशों के बीच संबंधों को मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की। राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, “कांग्रेस पार्टी के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल कल दिल्ली में श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे से मिला। हमने कई मुद्दों पर एक दोस्ताना और सौहार्द्रपूर्ण चर्चा की, जिसमें दोनों देशों के बीच संबंधों को मजबूत करने के तरीके भी शामिल थे।”

राहुल गांधी ने कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें उनके और सिंह के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा भी श्रीलंकाई प्रधानमंत्री के साथ नजर आ रहे हैं। राजपक्षे भारत की अपनी चार दिवसीय यात्रा पर शुक्रवार को यहां पहुंचे। पिछले साल नवंबर में अपने भाई गोटाबाया के राष्ट्रपति चुने जाने के बाद पहली विदेश यात्रा के दौरान, राजपक्षे व्यापार, रक्षा और समुद्री सुरक्षा सहयोग सहित कई प्रमुख क्षेत्रों के बारे में बातचीत करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia