राहुल ने COVID पीड़ितों के इलाज और श्रमिकों के न्यूनतम आय को लेकर केंद्र पर साधा निशान, कहा- PM को कोई फर्क नहीं पड़ता!

राहुल गांधी ने एक बार फिर से कोविड पीड़ितों, श्रमिकों और छोटे उद्योगों को लेकर मोदी सरकार से सवाल किया है। राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन सब मुद्दों से पीएम को कोई मतलब नहीं है, उन्हें फर्क नहीं पड़ता!

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

रवि प्रकाश @raviprakash24

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना काल में मोदी सरकार के नीतियों के खिलाफ खुलकर बोलते रहे हैं। अस्पताल, इलाज, लॉकडाउन से लेकर रोजगार हर मुद्दे पर राहुल ने केंद्र से सवाल किया है। इतना ही नहीं उन्होंने सरकार को हर बार अगाह भी किया और सलाह भी दिया है। राहुल गांधी ने एक बार फिर से कोविड पीड़ितों को लेकर मोदी सरकार से सवाल किया है। राहुल ने ट्वीट कर पूछा कि क्या कोरोना पीड़ितों का मुफ्त में इलाज करवाया गया। उन्होंने गरीबों और श्रमिकों के न्यूनतम आय के मुद्दे पर भी केंद्र से सवाल किया। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि इन सब मुद्दों से पीएम को कोई मतलब नहीं है, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता!

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'COVID पीड़ितों का इलाज मुफ़्त में करवाया? नहीं। ग़रीबों और श्रमिकों को न्यूनतम आय मिली? नहीं। छोटे उद्योगों को डूबने से बचाया? नहीं।' उन्होंने कोरोना काल से जुड़ी दो खबरों की सुर्खियों को शेयर करते हुए कहा कि पीएम को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता!


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इससे पहले मंगलवार को पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि अब ईंधन के दाम पर लगा ‘लॉकडाउन’ हट गया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘गैस, डीजल और पेट्रोल के दामों पर लगा ‘लॉकडाउन’ हट गया है। अब सरकार लगातार कीमतों का ‘विकास’ करेगी। महंगाई की महामारी के बारे में प्रधानमंत्री जी से पूछिए, तो वह कहेंगे कि थाली बजाओ।'

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */