उत्तर प्रदेश के कन्नौज में इत्र कारोबारी के घर छापेमारी खत्म, 19 करोड़ रुपये कैश समेत बड़ी मात्रा में सोना बरामद

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कई ठिकानों पर की गई छापेमारी में अब तक 257 करोड़ से ज्यादा कैश और भारी मात्रा में सोना-चांदी बरामद की गई है। साथ ही कई अहम दस्तावेज भी मिले हैं। 50 घंटे से भी ज्यादा लंबी पूछताछ के बाद रविवार को उसे गिरफ्तार किया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर पर डीजीजीआई की छापेमारी खत्म हो गई है। डीजीजीआई के एडिशनल डायरेक्टर जाकिर हुसैन ने कहा कि हमें यहां से जो सोना मिला है उसे हमने डीआरआई को सौंप दिया है और बरामद 19 करोड़ रुपये कैश हमने एसबीआई में जमा किया है। आगे की जांच जारी है।

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कई ठिकानों पर की गई छापेमारी में अब तक 257 करोड़ से ज्यादा कैश और भारी मात्रा में सोना-चांदी बरामद की गई है। साथ ही कई अहम दस्तावेज भी मिले हैं। 50 घंटे से भी ज्यादा लंबी पूछताछ के बाद रविवार को पीयूष जैन को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पीयूष कानपुर के काकादेव थाने में रखा गया।


इत्र कारोबारी के ठिकानों से कैश बरामदगी से अफसर भी दंग रह गए। कबी एक छोटे से मकान में रहने वाले पीयूष जैन के पास आज देश से लेकर विदेश तक में संपत्तियां हैं। जांच एजेंसियां इस बात की जांच कर रही हैं कि आखिर पीयूष जैन ने कैसे इतनी बेतहाशा कमाई की, जिससे मकान की दीवारों से लेकर तहखानों में नोटों को छिपाना पड़ा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia