भारतीय क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां से चलती ट्रेन में दुर्व्यवहार, रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ पर आरोप

2018 में अपने पति के साथ अनबन को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय क्रिकेटर और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

2018 में अपने पति के साथ अनबन को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय क्रिकेटर और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्खियों में हैं। शुक्रवार को, उन्होंने रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ द्वारा गुरुवार की रात को दुर्व्यवहार का आरोप लगाया, जब वह बिहार से कोलकाता की यात्रा कर रही थी। जहान ने यह भी दावा किया है कि इस मामले में पुलिस से शिकायत करने के बाद, वह सुरक्षा कर्मियों के साथ कोलकाता लौट आई। हालांकि, पूर्वी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने कहा कि इस मामले में अभी तक रेलवे के पास कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है। हालांकि, उन्होंने मामले को देखने और उसके अनुसार उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

हसीन जहां के मुताबिक, वह अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के बाद बिहार से कोलकाता लौट रही थीं। उन्हें कोलकाता जोगबनी एक्सप्रेस में एक ऊपरी बर्थ आवंटित की गई थी। उन्होंने कहा, "हालांकि, वहां एक निचली बर्थ खाली थी और एक साथी यात्री के अनुरोध के बाद मैं निचली बर्थ में शिफ्ट हो गई। हालांकि गुरुवार की देर रात एक टिकट चेकिंग स्टाफ वहां पहुंचा और मेरे साथ बदतमीजी करने लगा और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। स्टाफ सदस्य ने मेरा मोबाइल भी फेंक दिया। बाद में मैंने पुलिस की मदद ली और सुरक्षा गाडरें के बीच शहर लौट आई।"


पिछले महीने, एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की जीत के बाद, हसीन जहां ने सोशल मीडिया में हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर साझा की थी, जिन्होंने भारत को एक छक्के के साथ जीत दिलाई और वहां उन्होंने शमी के खिलाफ एक परोक्ष हमला किया, जो भारतीय टीम में शामिल नहीं थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;