दिल्ली-NCR में बारिश, गर्मी से मिली राहत, 5 दिनों तक इन राज्यों में बारिश के आसार, देखें- मौसम विभाग की ताजा रिपोर्ट

मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों में दिल्ली में गरज के साथ बारिश होने की संभावना जताई है। दिल्ली के साथ पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश में भी 20 जुलाई तक बारिश होने की संभावना है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली और एनसीआर में सुबह से बारिश हुई। शनिवर से बारिश का सिलसिला शुरू हुआ था। बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। बारिश के बीच दिल्ली और उसके आसपास तापमान 26.4 सेल्सियस पर पहुंच गया है। मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार को दिल्ली में सुबह 8.30 बजे से शाम 5.30 बजे के बीच मध्यम बारिश हुई थी।

दिल्ली में शनिवार को हुई बारिश की वजह से लोगों को उमस भरी गर्मी से तो राहत मिली, इसके साथ ही कई इलाकों में जलभराव की वजह से यातायात बाधित भी हुआ। दिल्ली के मालवीय नगर, उत्तम नगर, धौला कुआं, खानपुर, हौजरानी, एम्स फ्लाईओवर के पास, महरौली-बदरपुर रोड, विकास मार्ग, आईटीओ, सिकंदरा रोड, कीर्ति नगर, आनंद पर्वत-जखीरा रोड और मजनू का टीला के पास रिंग रोड समेत कई इलाकों में जलभराव होने की वजह से यातायात प्रभावित हुआ।


इन राज्यों में 20 जुलाई तक बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों में दिल्ली में गरज के साथ बारिश होने की संभावना जताई है। दिल्ली के साथ पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश में भी 20 जुलाई तक बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले कुछ दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और यूपी में गरज और बिजली गिरने के साथ बारिश की संभावना है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Jul 2022, 8:45 AM