रायपुर अधिवेशन ने कांग्रेस को दी नई दिशा, लोकसभा चुनाव की तैयारी की रणनीति हुई साफ: डी के शिवकुमार

डी के शिवकुमार ने पीएम मोदी, अमित शाह के बार-बार राज्य के दौरे का मजाक उड़ाते हुए कहा कि मोदी और अमित शाह राज्य में आकर प्रशासन नहीं चलाएंगे। चुनाव प्रचार के लिए मोदी, शाह पंचायत, तालुका और जिलों में आएं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस के रायपुर अधिवेशन ने पार्टी को नई दिशा दी है। उन्होंने कहा कि अधिवेशन में इस बात पर चर्चा हुई कि विपक्ष को एकजुट होकर कैसे आगे बढ़ना चाहिए और 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी कैसे की जाय।

रायपुर से लौटने के बाद बेंगलुरू में पत्रकारों से बात करते हुए डी के शिवकुमार ने कहा कि पार्टी के पूर्ण अधिवेशन में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लिए गए निर्णयों को लागू करने के लिए भी चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से पार्टी में आए जोश को आगे बढ़ाते हुए पार्टी देश भर में जाएगी और लोगों से सीधे संवाद करेगी।


हालांकि, डी के शिवकुमार ने यह भी कहा कि अधिवेशन में कर्नाटक से संबंधित मामलों पर चर्चा नहीं हुई, क्योंकि फोकस राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की नीति पर था। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता कर्नाटक चुनाव के प्रचार के लिए राज्य में आएंगे। तीन से चार दिनों में सूची जारी कर दी जाएगी।

डी के शिवकुमार ने पीएम मोदी, अमित शाह के बार-बार राज्य के दौरे का मजाक उड़ाते हुए कहा कि पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य में आकर प्रशासन नहीं चलाएंगे। चुनाव प्रचार के लिए मोदी, शाह पंचायत, तालुक और जिलों में आएं, उनके पास डबल इंजन सरकार है, उन्हें ड्राइव करने दें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;