अश्लील फिल्मों के रैकेट का सरगना है शिल्पा शेट्टी का पति राज कुंद्रा! IPL में भी की थी ये शर्मनाक हरकत

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब राज कुंद्रा विवादों में घिरे हों इससे पहले आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद में भी राज कुंद्रा फंसे थे।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने देर रात अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया। जिसके बाद से एक बार फिर राज कुंद्रा विवादों में घिर गए हैं। आपको बता दें, इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था। शिकायत थी कि पोर्न फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए इन्हें पब्लिश किया जाता था। मुंबई पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट के मुख्य सरगना राज कुंद्रा हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब राज कुंद्रा विवादों में घिरे हों इससे पहले आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद में भी राज कुंद्रा फंसे थे। राज कुंद्रा को सट्टेबाजी के आरोप में दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा ने पुलिस की पूछताछ के दौरान स्वीकार किया था कि उन्होंने अपनी टीम पर दांव लगाया और सट्टे में काफी पैसा गंवाया। इस कांड के बाद राज कुंद्रा को IPL से आजीवन बैन कर दिया गया और राजस्‍थान रॉयल्‍स से भी उनकी हिस्सेदारी खत्म कर दी गई वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम पर भी 2 साल का बैन लगा था।

फिलहाल राज कुंद्रा पुलिस की कस्टडी में हैं। इस मामले की जांच चल रही है और अब तक इस मामले में राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को दिए अपने बयान में कहा था कि उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में लाने वाला राज कुंद्रा है। राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये दिए थे। शर्लिन चोपड़ा ने यह भी बताया था कि राज कुंद्रा के साथ उन्होंने ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए थे।

बता दें कि राज कुंद्रा एक जाने माने बिजनेसमैन हैं। शिल्पा शेट्टी संग उन्हें कई बार टीवी शोज में भी देखा जा चुका है। साल 2009 में राज कुंद्रा और शिल्‍पा शेट्टी मॉरिशस की एक कंपनी की मदद से राजस्‍थान रॉयल्‍स के मालिक बने थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने 75 करोड़ रुपये में 11.7 प्रतिशत स्टेक ख़रीदे थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia