पोर्नोग्राफी केस: ‘फरार होने की कोशिश कर सकता है राज कुंद्रा’, जमानत की बात पर पुलिस का कोर्ट में बड़ा बयान!

इसके अलावा पुलिस ने कोर्ट में कहा कि राज कुंद्रा कुंद्रा फरार आरोपी प्रदीप बख्शी के रिश्तेदार हैं और कुंद्रा के उसके साथ संपर्क करने की संभावना है।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

नवजीवन डेस्क

अश्लील वीडियो बनाने के मामले में जेल में बंद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर पुलिस ने कोर्ट में बड़ा बयान दिया है। दरअसल राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत की बात पर पुलिस ने कोर्ट से कहा कि बिजनेसमैन को जमानत ना दी जाए। ऐसा करने से समाज में एक गलक मैसेज जाएगा और ये भी संभव है कि राज कुंद्रा भागने की कोशिश करे।

आपको बता दें, इसके बाद से पुलिस का बयान काफी चर्चा में चल रहा है। इसके अलावा पुलिस ने कहा है कि.. कुंद्रा फरार आरोपी प्रदीप बख्शी के रिश्तेदार हैं और कुंद्रा के उसके साथ संपर्क करने की संभावना है। आपको बता दें, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस मामले में फिलहाल जेल में है। पॉर्न वीडियो बनाने और प्रसारण करने के मामले में कई मॉडल और हस्तियों पर गाज गिरती नजर आ रही है।

पिछले हफ्ते मुंबई सेशंस कोर्ट ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया था। उन्होने पूछताछ के दौरान कई आरोप लगाए थे और बड़े बड़े खुलासे किए थे। इससे इतना तो तय है कि आने वाले समय में भी राज कुंद्रा को किसी तरह की राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उनके बाटने का आरोप है। वो एक एप के जरिए ऐसा करते थे। राज कुंद्रा के साथ साथ शिल्पा शेट्टी भी काफी परेशान हैं और उनको लेकर भी मीडिया में कई सारी बातें चल रही है। निश्चित ही उनको लेकर एक बुरा समय चल रहा है।

हाल ही में एक खबर सामने आई थी जहां पर शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। राज कुंद्रा के केस के अलावा ये मामला भी अब चर्चा में चल रहा है। देखना ये है कि क्या नया मोड़ इसपर निकलकर सामने आता है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia