राज ठाकरे को अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा, बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने दी चेतावनी; रखी ये शर्त

बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे पर उत्तर भारतीयों को अपमानित करने का अरोप लगाते हुए माफी की मांग की। उन्होंने कहा उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दूंगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सासंद बृजभूषण शरण सिंह ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे को अयोध्या में नहीं घुसने देने का ऐलान किया है। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि अयोध्या आने से पहले राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगें। उन्होंने साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी सलाह दी है कि जब तक राज ठाकरे माफी नहीं मांग लेते उनसे मुलाकात नहीं करनी चाहिए।

बीजेपी के सासंद बृजभूषण शरण सिंह ने यह भी कहा कि राम मंदिर आंदोलन से ठाकरे परिवार का कोई लेना देना नहीं है। राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या में रामलला का दर्शन करने के लिए आने वाले हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई से कैसरगंज से बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे पर उत्तर भारतीयों को अपमानित करने का अरोप लगाते हुए माफी की मांग की। उन्होंने कहा उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दूंगा। अयोध्या आने से पहले सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगे राज ठाकरे।''


सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि हम 2008 से देख रहे हैं, उन्होंने 'मराठी मानुष' के मुद्दे को सामने रखा, मुंबई के विकास में 80% योगदान उन लोगों का है जो शहर से नहीं हैं। उन्हें अपनी गलती सुधारनी चाहिए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia