राज ठाकरे का ‘मोदी मुक्त भारत’ का नारा, कहा, नीरव मोदी से ध्यान हटाने को बीजेपी ने दिया श्रीदेवी मामले को तूल

एमएनएस नेता राज ठाकरे ने 2019 में मोदी मुक्त भारत बनाने का आव्हान करते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी ने नीरव मोदी मामले को छिपाने को श्रीदेवी की मौत को तूल दिया।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानी एमएनएस नेता राज ठाकरे ने "मोदी मुक्त भारत" का नारा देते हुए सभी विपक्षी दलों को एकसाथ आने का आव्हान किया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि नीरव मोदी मामले को दबाने के लिए बीजेपी ने श्री देवी की मौत के मामले को तूल दिया।

मुंबई में शनिवार शआम गुड़ी पड़वा यानी नववर्ष के मौके पर शिवाजी पार्क में हुई एक रैली में राज ठाकरे ने साफ कहा कि, "2019 में मोदी और बीजेपी को रोकने की जरूरत है, भारत को मोदी से मुक्त कराने के लिए तीसरे मोर्चे को आगे आना होगा।" राज ठाकरे ने अपने एक घंटे के भाषण में आरोप लगाते हुए चेताया कि बीजेपी आने वाले समय में देश भर में बड़े दंगे करा सकती है।

राज ठाकरे ने कहा कि, “देश को पहली आजादी 1947 में मिली थी। दूसरी आजादी 1977 में मिली थी। अब भारत को मोदी मुक्त बना कर हम 2019 में देश को तीसरी आजादी देंगे।”

गोरखफुर और फूलपुर के नतीजों का जिक्र करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि इन दोनों सीटों पर बीजेपी की हार सिर्फ विपक्ष के एक होने की ताकत के चलते हुई है। उन्होंने कहा कि, “इन दो अहम सीटों पर बीजेपी की हार सपा और बीएसपी के साथ आने से ही संभव हुई।” राज ठाकरे ने कहा कि विशेषज्ञों के मुताबिक 2019 में बीजेपी को केवल एकजुट होकर ही हराया जा सकता है।

राज ठाकरे ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि, नीरव मोदी के मामले को दबाने के लिए जानबूझकर श्री देवी की मौत को इतना तूल दिया गया। उन्होंने कहा कि, "ऐसा कहा गया कि उनकी मौत बाथ टब में डूबने से हुई और उन्होंने शराब पी रखी थी। जिसकी मौत शराब पी कर हुई, उसके शव को तिरंगे में लपेटा गया। ये गलत है और इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है।"

- "महाराष्ट्र सरकार ने जानबूझ कर श्री देवी के शव को तिरंगे में लपेटा। कहा गया कि वे पद्म श्री हैं ऐसा इसलिए किया। लेकिन सच ऐसा नहीं था। ये सारा खेल पीएनबी फ्रॉड से ध्यान हटाने के लिए था।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 19 Mar 2018, 9:36 AM