राज ठाकरे बोले- लोकसभा चुनाव से पहले हो सकता है एक और आतंकी हमला, ‘एयर स्ट्राइक’ पर सियासत कर रही बीजेपी पर बरसे

राज ठाकरे ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर बड़ा हमला बोला, जिसमें शाह ने पीओके में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई में आतंकियों के मारे जाने की संख्या की पुष्टि की थी। ठाकरे ने कहा कि क्या अमित शाह हवाई हमलों के दौरान सह पायलट थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पुलवामा आतंकी हमले और उसके बाद पीओके में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर राजनीतिक फायदा उठाने में जुटी बीजेपी और पीएम मोदी पर महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने बड़ा हमला बोला है। पार्टी के 13वें स्थापाना दिवस के मौके पर राज ठाकरे ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए बीजेपी कुछ भी कर सकती है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव करीब है। ऐसे में आने वाले दिनों में पुलवामा आतंकी हमले की तरह एक और घटना घट सकती है।

राज ठाकरे ने पीओक में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई पर पीएम मोदी द्वारा की जाने वाली बयानबाजी की कड़ी आलोचना की। उन्होंने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय वायु सेना बालाकोट में निशाना ‘चूक' गई, क्योंकि मोदी सरकार ने वायुसेना को गलत जानकारी दी थी। ठाकरे ने कहा, “अगर प्रधानमंत्री खुद कहते हैं कि देश में राफेल विमान होता तो नतीजा और बेहतर होता, यह हमारे जवानों का अपमान है।”

राज ठाकरे ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर बड़ा हमला बोला, जिसमें शाह ने पीओके में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई में आतंकियों के मारे जाने की संख्या की पुष्टि की थी। ठाकरे ने कहा कि क्या अमित शाह हवाई हमलों के दौरान सह पायलट थे। ठाकर ने एयर स्ट्राइक में आतंकवादियों के मारे जाने को विवादित बताया। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता तो भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तान वापस लौटने की इजाजत कभी नहीं देता। उन्होंने कहा कि झूठ बोलने की भी कोई सीमा होती है। ठाकरे ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए झूठ बोला जा रहा है।

राज ठाकरे ने कहा कि सुरक्षा में चूक की वजह से 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी वारदात को अंजाम देने में कामयाब हुए थे। उन्होंने इस आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा, “पुलवामा हमले से पहले खुफिया एजेंसियों की चेतावनियों को नजरअंदाज किया गया। पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हो गए। क्या हमें सवाल भी नहीं पूछना चाहिए।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 10 Mar 2019, 10:08 AM