राजस्थान: अजमेर में ट्रक-बस की भीषण टक्कर में 8 लोगों की दर्दनाक मौत, 20 से ज्यादा घायल

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने हादसे में 8 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। हादसे को देखते हुए अजमेर के जेएलएन अस्पताल में स्टाफ को अलर्ट पर रखा गया है। इसके साथ ही आपातकालीन यूनिट में घायलों को अटेंड करने के लिए सभी चिकित्सक अस्पताल में मौजूद हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के अजमेर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। निजी यात्री बस और ट्रक की टक्कर में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में 20 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। खबरों के मुताबिक, यह बस जयपुर से राजकोट जा रही थी। इसी दौरान अजमेर के मांगलियावास थाना इलाके में खड़े ट्रक से बस टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक साइड से बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया। घायलों को अजमेर और ब्यावर के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर है।


एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने हादसे में 8 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। हादसे को देखते हुए अजमेर के जेएलएन अस्पताल में स्टाफ को अलर्ट पर रखा गया है। इसके साथ ही आपातकालीन यूनिट में घायलों को अटेंड करने के लिए सभी चिकित्सक अस्पताल में मौजूद हैं। मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस उनके पास उपलब्ध कागजात के आधार पर उनकी शिनाख्त करने की कोशिश रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia