रकबर खान मॉब लिंचिंग के आरोपियों के पक्ष में वीएचपी की धर्म सभा, भगत सिंह-सुखदेव-राजगुरु से की तुलना

गोविंदगढ़ में हिंदू धर्म सभा को संबोधित करते हुए वीएचपी नेता नवल किशोर शर्मा ने कहा कि रकबर खान मॉब लिंचिंग मामले में पुलिस बेकसूर लोगों को फंसा रही है। नवल किशोर ने इस मामले में जेल में बंद तीनों आरोपियों की तुलना भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु से की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के अलवर के रामगढ़ में रकबर खान मॉब लिंचिंग मामले में गिरफ्तार आरोपियों के पक्ष में विश्व हिंदू परिषद ने गोविंदगढ़ में हिंदू धर्म सभा का आयोजन किया। सभा में वीएचपी के नेताओं ने आरोपियों को देशभक्त करार दिया। सभा को संबोधित करते हुए वीएचपी नेता नवल किशोर शर्मा ने जेल में बंद तीनों आरोपियों की तुलना भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु से करते हुए कहा कि उनको उस समय फांसी हुई थी, लेकिन आज हमारे भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु राजस्थान के अलवर जिले की जेल में बंद हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस बेकसूर लोगों को फंसा रही है।

रकबर की मौत के मामले में पुलिस की चार्जशीट में गौरक्षक नवल किशोर शर्मा की भूमिका की जांच की जारी है। इस पर नवल किशोर शर्मा ने कहा कि मैं रकबर कांड के समय वहां मौजूद था, मेरे ऊपर दबाव बनाकर केस दर्ज किया जा रहा है, लेकिन मुझे किसी से डर नहीं है।

विश्व हिंदू परिषद के विभाग अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल ने कहा, “हमारे लड़के धर्म की रक्षा के लिए जेल में बंद हुए हैं। गोविन्दगढ़ में 221 गायों की खाल बारामद हुई है। इसके बावजूद आरोपियों को छोड़ दिया गया। अग्रवाल ने कहा कि जहां पर गायों की खाल मिली हैं, वंहा पर हम समाधि बनाएंगे और हर वर्ष उस स्थान पर मेला लगाया जाएगा।”

सभा में लव जिहाद का मुद्दा भी उठाया गया। सभा में आए लोगों ने कहा कि अलवर जिले में लव जिहाद बढ़ रहा है। सभी ने इस पर चिंता जाहिर की। बजरंग दल के जिला संयोजक प्रेम सिंह राजावत ने कहा कि हिंदू समाज को मुस्लिम समाज से खतरा है। उन्होंने कहा कि अलवर जिले में मेवात से सटे गांवों में जंहा मुस्लिम बाहुल्य है, वंहा हिन्दुओं पर अत्याचार किए जा रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 13 Sep 2018, 9:59 AM
/* */