राजस्थान चुनाव: BJP ने जारी की 15 उम्मीदवारों की 5वीं सूची, जानें किसे कहां से मिला टिकट?

बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के करीबी माने जाने वाले अशोक परनामी को टिकट नहीं दिया है। इस बीच, पार्टी ने प्रह्लाद गुंजल को कोटा उत्तर से मैदान में उतारा है, जो राजे के करीबी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 15 उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं सूची जारी की है। पार्टी कोलायत से अंशुमान सिंह भाटी को उम्मीदवार बनाया है। पत्रकार से नेता बने गोपाल शर्मा को सिविल लाइंस से मैदान में उतारा गया है। उनका मुकाबला कांग्रेस नेता और अशोक गहलोत सरकार में मंत्री प्रताप सिंह काचरियावास से है।

पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के करीबी माने जाने वाले अशोक परनामी को टिकट नहीं दिया है। इस बीच, पार्टी ने प्रह्लाद गुंजल को कोटा उत्तर से मैदान में उतारा है, जो राजे के करीबी हैं।

पार्टी ने हनुमानगढ़ से अमित चौधरी, अटरू विधानसभा सीट से राधेश्याम बैरवा को मैदान में उतारा है। पांचवीं सूची के साथ, बीजेपी ने अब रेगिस्तानी राज्य में 199 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

चार सूचियों में बीजेपी ने 184 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। 200 सदस्यीय राजस्थान विधानसभा के लिए मतदान 25 नवंबर को तय किया गया है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia