राजस्थान: BJP की गुटबाजी आई सामने, मंच पर मौजूद राजनाथ सिंह के सामने अनाउंस करने के लिए भिड़े नेता, देखें वीडियो

28 जून को बालेसर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन उनके सामने मंच पर अचानक माइक पर अनाउंस करने वाले को लेकर खींचतान होने लग गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसको लेकर बड़े नेताओं के दौरे और सभाओं के आयोजन की शुरुआत हो चुकी है। लेकिन इस बीच बीजेपी में एक बार फिर गुटबाजी सामने आई है। दरअसल, 28 जून को बालेसर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन उनके सामने मंच पर अचानक माइक पर अनाउंस करने वाले को लेकर खींचतान होने लग गई।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के करीबी शेरगढ़ के विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने खड़े होकर माइक पर अनाउंस करने वाले को धक्का देकर हटाकर खुद माइक पर कब्जा कर लिया। ये बात शेखवात गुट को नगावार गुजरी। कुछ ही समय बाद शेखवात गुट के लोगों ने माइक छीन लिया। जिसके बाद मंच पर धक्का मुक्की की नौबत आ गई। ऐसा देखकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखवात ने मोर्चा संभाला और माइक को फिर से लगाया। इसके बाद एक फिर संबोधन शुरू हुआ।


वहीं इस हंगामे का वीडियो वायरल होते ही बीजेपी कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई। राजस्थान कांग्रेस ने वीडियो के अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा कि टुकड़ों में बंटी राजस्थान बीजेपी की अंतर्कलह अब एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने पर उतारू है। इसके अलावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी शशीकांत शर्मा ने ट्वीट किया कि टुकड़े-टुकड़े में बंटी बीजेपी के नेता मंच पर इस तरह लड़ रहे है, तो जरा कल्पना कीजिये, बंद कमरों में ये किस हद तक लड़ते होंगे?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;