राजस्थान के चुरू में भीषण सड़क दुर्घटना, 7 की मौत1 घायल

राजस्थान के चुरू जिले में फतेहपुर-सुजानगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 58 पर एक निजी होटल के पास न्यामा गांव में रविवार रात एक फॉर्च्यूनर कार में एक अन्य वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें फॉर्च्यूनर सवार सात लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

आईएएनएस

राजस्थान के चुरू जिले में फतेहपुर-सुजानगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 58 पर एक निजी होटल के पास न्यामा गांव में रविवार रात एक फॉर्च्यूनर कार में एक अन्य वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें फॉर्च्यूनर सवार सात लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जांच में यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वाहन को पीछे से टक्कर मारने वाला वाहन ट्रक था या बस थी। चुरू स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में स्थित एक अधिकारी ने कहा कि वाहन का पता लगाने के लिए दुर्घटनास्थल पर और उसके आसपास के क्षेत्रों में बैरीकेडिंग कर दी गई है।

सभी पीड़ित सीकर जिला के रोलसाहबसर गांव के निवासी थे और सुजानगढ़ जा रहे थे।

पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की कि वाहन में आठ लोग सवार थे, जिनमें सात लोगों की मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को सीकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, “चुरू के सालासर क्षेत्र में फतेहपुर मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं। मैं घायल व्यक्ति के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia