सिद्धू बोले, कांग्रेस ने दिए 4 गांधी, इंदिरा, राजीव, सोनिया, राहुल, बीजेपी ने दिए 3 मोदी, नीरव, ललित और नरेंद्र

राजस्थान के कोटा में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पीएम मोदी बीजेपी के प्रचार मंत्री हैं। सिद्धू ने कहा कि पीएम मोदी ने विकास तो नहीं कराया और 5 हजार करोड़ रुपये प्रचार पर खर्च कर दिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। राजस्थान के कोटा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने हमें चार गांधी दिए, राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी। वहीं बीजेपी ने हमें तीन मोदी दिए, नीरव मोदी, लतित मोदी और तीसरे नरेंद्र मोदी जो अंबानी की गोद में बैठे हुए हैं।”

गौरतलब है कि नीरव मोदी पर पंजाब नेशनल बैंक का 13 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का घपले का आरोप है। हीरा करोबारी नीरव मोदी फिलहाल देश चोड़कर फरार है। वहीं ललित मोदी पर भी धोखाधड़ी का आरोप है। ललित मोदी भी देश छोड़कर फरार है। पीएम मोदी पर आरोप है कि उन्होंने अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए फ्रांस जाकर राफेल डील को ही बदल दिया था। सिद्धू ने इन्ही बातों को मुद्दा बनाते हुए जनसभा में बीजेपी पर निशाना साधा।

कोटा में सिद्धू कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी गुर्जर के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने कहा कि पीएम मोदी बीजेपी का प्रचार मंत्री हैं। सिद्धू ने कहा कि पीएम मोदी ने विकास तो नहीं कराया और 5 हजार करोड़ रुपये प्रचार पर खर्च कर दिए।

सिद्दू ने कहा, “मोदी सरकार को अंबानी और अडानी चलाते हैं। मोदी सरकार ने राफेल विमान डील में दलालों को फायदा पहुंचाया। बीजेपी की सरकार ने किसानों के साथ भी धोखा दिया है। वसुंधरा सरकार को राजस्थान से बाहर कर देना चाहिए।”

नवजोत सिंह सिद्दू ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर राजस्थान में कंग्रेस की सरकार बनी तो कांग्रेस की सरकार किसानों का पूरा कर्ज माफ कर देगी। उन्होंने कहा राजस्थन में कांग्रेस की सरकार हर वर्ग के साथ इंसाफ करेगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 02 Dec 2018, 1:54 PM
;