Rajasthan Election: खड़गे बोले- बचत, राहत, बढ़त और सपनों की ऊंची उड़ान, कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित जनता…

खड़गे ने ने कहा कि राजस्थान की जागरुक जनता को मालूम है कि उनका एक बहुमूल्य वोट उनकी खुशहाली की गारंटी है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान विधानसभा की 199 सीटों पर कड़ी सुरक्ष के बीच सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इस बीच राजस्थान की जनता से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मतदान की अपील की है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, बचत, राहत, बढ़त और सपनों की ऊँची उड़ान, कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित जनता… चुनेगी केवल राजस्थान!”

खड़गे ने आगे लिखा, राजस्थान की जागरुक जनता को मालूम है कि उनका एक बहुमूल्य वोट उनकी खुशहाली की गारंटी है। महान वीरों की धरा व सामाजिक एकता के प्रतीक राजस्थान की जनता से अनुरोध है कि मतदान अवश्य करें। ये सोचें कि आपके सुधरते जीवन में कोई रुकावट न आएं। युवा साथियों और पहली बार वोट डालने वाले नागरिकों से अपील है कि मतदान ज़रूर करें।

समाजिक सुरक्षा को चुनें,

आर्थिक सशक्तिकरण को चुनें,

समृद्धि और विकास की गारंटी को ही चुनें।”


राजस्थान विधानभा की 200 सीटों में 199 सीटों पर सुबह 7 से मतदान जारी है। शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी। श्रीगंगानगर की करणपुर सीट पर वोटिंग नहीं हो रही है, क्योंकि इस सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार गुरमीत सिंह कोनूर का निधन हो गया है। 199 विधानसभा क्षेत्रों में 5,25,38,105 मतदाता हैं। राज्य में कुल 36,101 जगहों पर मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इनमें 10,501 मतदान केंद्र शहरी और 41,006 मतदान केंद्र ग्रामीण क्षेत्रों में बनाए गए हैं। 26,393 मतदान केंद्र पर लाइव वेबकास्टिंग करवाई जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia