Rajasthan Election: पायलट ने कहा- राजस्थान में कांग्रेस को दोबारा मिलेगा मौका, लोगों से की मतदान की अपील

सचिन पायलट ने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि राज्य में कांग्रेस को दोबारा मौका मिलेगा।.. राजस्थान की जनता पिछले 5 साल के कार्यकाल को देखेगी और उसके बाद आकलन करके मतदान करेगी। मुझे पूरा विश्वास राजस्थान और बाकी अन्य राज्य में कांग्रेस जीतेगी।

फोटो :Getty Images
फोटो :Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान विधानसभा की 199 सीटों पर कड़ी सुरक्ष के बीच सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इस बीच राजस्थान की जनता से कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मतदान की अपील की है।

सचिन पायलट ने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि राज्य में कांग्रेस को दोबारा मौका मिलेगा।.. राजस्थान की जनता पिछले 5 साल के कार्यकाल को देखेगी और उसके बाद आकलन करके मतदान करेगी। मुझे पूरा विश्वास राजस्थान और बाकी अन्य राज्य में कांग्रेस जीतेगी। हमें सरकार बनाने के लिए जरूरी संख्या मिलेगी..."

राजस्थान विधानभा की 200 सीटों में 199 सीटों पर सुबह 7 से मतदान जारी है। शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी। श्रीगंगानगर की करणपुर सीट पर वोटिंग नहीं हो रही है, क्योंकि इस सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार गुरमीत सिंह कोनूर का निधन हो गया है। 199 विधानसभा क्षेत्रों में 5,25,38,105 मतदाता हैं। राज्य में कुल 36,101 जगहों पर मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इनमें 10,501 मतदान केंद्र शहरी और 41,006 मतदान केंद्र ग्रामीण क्षेत्रों में बनाए गए हैं। 26,393 मतदान केंद्र पर लाइव वेबकास्टिंग करवाई जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;