राजस्थान चुनावः सचिन पायलट ने टोंक से नामांकन दाखिल किया, रोड शो में हजारों समर्थकों का जनसैलाब उमड़ा

रैली के लिए बाजार में जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए थे। जगह-जगह समर्थकों और पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं की भीड़ ने सचिन पायलट का फूल-मालाओं से स्वागत किया। जैसे-जैसे सचिन पायलट की नामांकन रैली आगे बढ़ती गई वैसे-वैसे उसमें लोगों की भीड़ जुटती गई।

सचिन पायलट ने टोंक से नामांकन दाखिल किया, रोड शो में हजारों समर्थकों का जनसैलाब उमड़ा
सचिन पायलट ने टोंक से नामांकन दाखिल किया, रोड शो में हजारों समर्थकों का जनसैलाब उमड़ा
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने मंगलवार को टोंक में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन से पहले सचिन पायलट ने शहर में विशाल नामांकन रैली निकालकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया, जिसमें हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी। नामांकन दाखिल करने से पहले पायलट ने मीडिया से कहा कि पार्टी में कोई मतभेद या गुटबाजी नहीं है। हम सब मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।

मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे टोंक के सवाई माधोपुर चौराहे से नामांकन रैली को रवाना करने से पहले सचिन पायलट ने भूतेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की। पायलट की नामांकन रैली में विधायक डॉ. रघु शर्मा, प्रशांत बैरवा, राकेश पारीक, खिलाड़ी लाल बैरवा, टोंक प्रभारी अनिल चोपड़ा सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।


रैली के लिए बाजार में जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए थे। जगह-जगह पर समर्थकों और पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं की भीड़ ने सचिन पायलट का फूल-मालाओं से लादकर स्वागत किया। जैसे-जैसे सचिन पायलट की नामांकन रैली आगे बढ़ती गई वैसे-वैसे उसमें लोगों की भीड़ जुटती गई। नामांकन स्थल तक पहुंचते-पहुंचते रैली में हजारों लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा था।

सचिन पायलट ने अपना नामांकन दाखिल करने से पहले मीडिया से बात की और चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए कांग्रेस की पसंद के बारे में दो टूक कहा कि कांग्रेस कभी भी इन बातों की पहले से घोषणा नहीं करती। बहुमत मिलने के बाद पार्टी आलाकमान तय करता है कि नेतृत्व कौन करेगा। पार्टी हर उम्मीदवार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है और केवल सोनिया गांधी, खड़गे और राहुल गांधी का एक समूह है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia