राजस्थान चुनाव: खड़ेग बोले- कांग्रेस की गारंटी पर भरोसा जता रहे हैं लोग, मोदी-शाह विभाजनकारी बातचीत में हैं व्यस्त

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कहा कि राजस्थान के लोगों ने तय कर लिया है कि इस बार परंपरा बदलेगी और वे कांग्रेस पार्टी को एक और मौका देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राजस्थान में माहौल सबसे पुरानी पार्टी के पक्ष में है, क्योंकि लोग इसकी 7 गारंटी पर भरोसा जता रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह विभाजनकारी बातें करने में लगे हैं।

खड़गे ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "आज राजस्थान चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। वीरों और योद्धाओं की पवित्र भूमि राजस्थान ने हमारी जनकल्याणकारी योजनाओं को स्वीकार किया है। एक करोड़ से अधिक परिवारों को कांग्रेस पार्टी की 7 गारंटी पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद। पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल है।''

कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ''बीजेपी हमारी सामाजिक न्याय, आर्थिक सशक्तिकरण और बचत और राहत योजनाओं से डरी हुई है। प्रधानमंत्री मोदी जी और गृहमंत्री अमित शाह खोखली, बेतुकी और विभाजनकारी बातों में व्यस्त हैं। कांग्रेस पार्टी की सात गारंटी उन्‍हें पसंद नहीं आ रही है। इस बार जनता उनके झूठ, फरेब और नफरत भरी बातों में नहीं आएगी।''

खड़गे ने कहा, "राजस्थान के लोगों ने तय कर लिया है कि इस बार परंपरा बदलेगी और वे कांग्रेस पार्टी को एक और मौका देंगे।"

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार गुरुवार को शाम 5 बजे थम जाएगा। 200 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 25 नवंबर को होगा और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होनी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;