राजस्‍थान चुनाव: वसुंधरा राजे ने दिया राजनीति छोड़ने का संकेत! जानें क्यों बोलीं अब मैं हो सकती हूं रिटायर

झालावाड़ में शुक्रवार को एक सभा को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह का भाषण सुनने के बाद उन्हें लगता है कि वह रिटायर हो सकती हैं। राजे ने कहा कि अब मुझे लग रहा है कि मैं रिटायर हो सकती हूं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है। इस बीच सूबे में बीजेपी की दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने एक जनसभा के दौरान ऐसी बात कह दी, जिसके बाद सियासत गर्म हो गई। दरअसल, शुक्रवार को झालावाड़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा, 'मुझे लग रहा है कि अब मैं रिटायर हो सकती हूं।' इसके बाद लोग तालियां बजाने लगे।

झालावाड़ में शुक्रवार को एक सभा को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह का भाषण सुनने के बाद उन्हें लगता है कि वह रिटायर हो सकती हैं। राजे ने कहा कि अब मुझे लग रहा है कि मैं रिटायर हो सकती हूं। लोगों ने बेटे दुष्यंत को सही प्रशिक्षण और स्नेह दिया है और उन्हें सही रास्ते पर रखा है। ऐसे में अब उन्हें बेटे दुष्यंत के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।


गौरतलब है कि पिछले कई महीने से चुनाव में वसुंधरा राजे की भूमिका को लेकर अटकलों का दौर जारी है। इसी बीच वसुंधरा राजे ने राजनीति छोड़ने का संकेत देकर सभी को अचंभित कर दिया है। उनके इस बयान के सियासी गलियारों में अलग-अलग मायने निकाले जा रहे है। वहीं, अब हर किसी के मन में यही सवाल है कि क्या वसुंधरा राजे राजनीति से संन्यास ले रही है?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia