राजस्थान: आसमानी बिजली गिरने से सिलेंडर से भरे ट्रक में विस्फोट, घंटों तक धमाकों से थर्राया इलाका

राजस्थान के हनुमाननगर थाना इलाके में मंगलवार रात को गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। इससे उसमें भरे सिलेंडरों में एक के बाद एक विस्फोट होने शुरू हो गए। इस घटना के बाद आस पास के इलाके में अफरातफरी मच गई और लोग में दहशत में आ गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के भीलवाड़ा के हनुमाननगर थाना इलाके में मंगलवार रात को गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। इसके बाद भरे सिलेंडरों में एक के बाद एक विस्फोट होने शुरू हो गए। गैस सिलेंडरों में विस्फोट और इसकी आवाज के साथ हुआ कि आसपास का इलाका थर्रा उठा। इस घटना के बाद आस पास के इलाके में अफरातफरी मच गई और लोग में दहशत में आ गए। बताया जा रहा है इस ट्रक में करीब 400 से अधिक एलपीजी गैस सिलेंडर मौजूद थे।

भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि जयपुर से घरेलू गैस सिलेंडर भरा एक ट्रक कोटा जा रहा था। इसी दौरान टीकड़ गांव में आकाशीय बिजली गिरने से हाईवे पर चल रहा ट्रक पलट गया। जिसके बाद ट्रक में आग लग गई। इस हादसे के बाद आग इतनी भीषण थी कि लपटें 5-7 किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रही थी। हनुमान नगर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तो आग की भीषणता को देखकर कोई भी ट्रक के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था।



इस घटना के बाद ट्रक ड्राइवर बिजेठा निवासी 35 साल के सतराज मीणा ने किसी तरह भागकर जान बचाई। हालांकि, उसका उसका शरीर कई जगह से झुलस गया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia