राजस्थानः सरकार ने सचिन पायलट की सभा से पहले बंद किया इंटरनेट! सोशल मीडिया पर समर्थकों का आरोप, एसपी ने बताया गलत

सोशल मीडिया पर सरकार पर इंटरनेट बंद का आरोप लगने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने स्थिति साफ की और कहा कि इंटरनेट बंद करने जैसी कोई बात नहीं है। झुंझुनूं के एसपी ने कहा कि पायलट की हुई सभा का स्थल शहर से काफी दूर है। उस गांव में इंटरनेट की पहुंच ही नहीं है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट इन दिनों राज्य की यात्रा पर हैं। राज्य के नागौर और हनुमानगढ़ जिले में किसान सम्मेलन और सभाओं के बाद बुधवार को वे झुंझुनूं पहुंचे थे, जहां के उदयपुरवाटी के गुढ़ा गांव में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया था। सभा के दौरान लोगों ने इलाके में इंटरनेट बंद करने का आरोप लगाया। पायलट समर्थकों ने सोशल मीडिया पर इसके लिए गहलोत सरकार को निशाने पर लेना शुरू कर दिया। बता दें कि गुढ़ा गहलोत सरकार में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा का पैतृक गांव है।

सचिन पायलट के एक समर्थक ने सोशल मीडिया पर सीएम अशोक गहलोत को आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगाया कि गुढ़ा गांव में सचिन पायलट के पहुंचते ही इंटरनेट सेवा बंद करवा दी गई। ट्वीटर पर पूर्व प्रदेश कांग्रेस सचिव और टोंक निवासी राम किशोर गुर्जर ने लिखा कि सभा में अपार जनसमूह को देखकर मुख्यमंत्री जी ने गुढ़ा में सचिन पायलट' जी के पहुंचते ही इंटरनेट सेवा बंद करवा दी।


वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने सचिन पायलट के समर्थन में सरकार पर हमला बोला। पायलट समर्थक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि आज गुढ़ा (उदयपुरवाटी) की किसान महासभा में सचिन पायलट साहब के पहुंचते ही इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया। भारी भीड़ उमड़ी है। पार्टी के ही एक साधारण विधायक से इतना डर।

सोशल मीडिया पर सरकार पर इंटरनेट बंद का आरोप लगने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने स्थिति साफ की और कहा कि इंटरनेट बंद करने जैसी कोई बात नहीं है। झुंझुनूं के एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि बुधवार को सचिन पायलट की हुई सभा का स्थल शहर से काफी दूर है। उस गांव में इंटरनेट की पहुंच ही नहीं है। इसीलिए लोगों को कोई गलतफहमी हुई होगी। झुंझुनूं जिले में इंटरनेट चालू था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */