राजस्थान: कोटा में दिल दहलाने वाला घटना! देवरिया के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

एसपी संजय गुप्ता ने कहा, "कोचिंग में कुछ लड़कों के बीच आपस में पहले से ही झगड़ा चल रहा था। इसी संबंध में कल झगड़ा हुआ जिसमें देवरिया गांव, गोविंदपुर का रहने वाला रोनक नाम के लड़के के साथ कोचिंग के कुछ लड़कों ने झगड़ा किया। जिसमें रोनक को चोट लगी और अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोटा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां जेईईकी तैयारी कर रहे स्टूडेंट की सरिए से हमला कर हत्या कर दी गई। स्टूडेंट को सरेआम सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। लोहे के सरिए और चेन से हमला किया गया। भीड़ जुटी तो हमलावर लहूलुहान हालत में उसे छोड़कर भाग गए। बाद में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

एसपी संजय गुप्ता ने कहा, "कोचिंग में कुछ लड़कों के बीच आपस में पहले से ही झगड़ा चल रहा था। इसी संबंध में कल झगड़ा हुआ जिसमें देवरिया गांव, गोविंदपुर का रहने वाला रोनक नाम के लड़के के साथ कोचिंग के कुछ लड़कों ने झगड़ा किया। जिसमें रोनक को चोट लगी और अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई। उनकी मां ने रिपोर्ट दी है रिपोर्ट में 6-7 लड़कों का नाम लिखा है और अन्य लड़के लिखा हुआ है। सबूत इकट्ठा करने के बाद उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;