राजस्थान: अब BJP और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके सांसद पुत्र के लापता होने के लगे पोस्टर, इनाम की भी घोषणा

बीजेपी और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का फोटो जयपुर में पार्टी मुख्यालय पर लगाये गये नये पोस्टर से जहां गायब हो गया है वहीं अब राजे और उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर झालावाड़ शहर में लगे हैं। इतना ही नहीं दोनों को खोजने वालों को पुरस्कृत भी करने का ऐलान किया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के बीजेपी मुख्यालय से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पोस्टर हटाए जाने के एक दिन बाद झालावाड़ जिलों के विभिन्न हिस्सों में उनके लापता होने और तलाशने से संबंधित कई पोस्टर देखे गए हैं। इन पोस्टरों में लिखे संदेश में दावा किया गया है कि झालावाड़ से बीजेपी विधायक राजे और झालावाड़-बारां के सांसद उनके बेटे दुष्यंत सिंह कोरोनो वायरस महामारी के प्रकोप के बीच गायब हो गए हैं । दोनों को खोजने वालों को पुरस्कृत किया जाएगा।

संदेश के अनुसार पोस्टर 'झालावाड़ के पीड़ित लोगों' की ओर से लगाए गए हैं। पोस्टर में राजे और दुष्यंत के चित्र और पदनाम दर्शाए गए हैं और सवाल है कि दोनों कहां गए हैं?

संदेश में लिखा है, "आपको वापस आने से डरना नहीं चाहिए। हम लोग दो से चार दिनों में सब कुछ भूल जाएंगे और फिर आप अपनी भ्रष्ट व्यवस्था जारी रख सकते हैं। कोई भी आपको कुछ भी नहीं कहेगा।"


बीजेपी सूत्रों ने कहा कि राजे और दुष्यंत दिल्ली और धौलपुर के बीच आना-जाना कर रहे हैं और झालावाड़ के मैदान से गायब हैं, जिससे महामारी के बीच लोगों में गुस्सा हैं। हालांकि राजे अपनी उपस्थिति को चिह्न्ति करने के लिए वसुंधरा जन रसोई के साथ-साथ ऑफिस ऑफ वसुंधरा ट्विटर हैंडल चला रही हैं। संभावना है कि स्थानीय प्रशासन द्वारा पोस्टर हटा दिया जाएगा।झालावाड़ बीजेपी अध्यक्ष संजय जैन ने आईएएनएस से पोस्टर की उपस्थिति की पुष्टि की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia