Rajasthan Result: अशोक गहलोत बोले- नतीजे अप्रत्याशित, कांग्रेस की हार के कारणों की करेंगे जांच

गहलोत ने मीडिया से कहा, "मैं कहता रहा हूं कि लोग सर्वोच्च हैं। विधानसभा चुनाव परिणाम अप्रत्याशित हैं।" उन्होंने कहा, "कांग्रेस उम्मीद कर रही थी कि जनता का जनादेश उसके पक्ष में होगा। लेकिन, हम परिणाम को पूरी विनम्रता के साथ स्वीकार करते हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को राज्य में विधानसभा चुनाव में हार स्वीकार करते हुए कहा कि नतीजे अप्रत्याशित थे और पार्टी उन कारणों की जांच करेगी, जिनके कारण हार हुई।

गहलोत ने मीडिया से कहा, "मैं कहता रहा हूं कि लोग सर्वोच्च हैं। विधानसभा चुनाव परिणाम अप्रत्याशित हैं।" उन्होंने कहा, "कांग्रेस उम्मीद कर रही थी कि जनता का जनादेश उसके पक्ष में होगा। लेकिन, हम परिणाम को पूरी विनम्रता के साथ स्वीकार करते हैं। हम नई सरकार को बधाई देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वे लोगों के लिए काम करेंगे।"

जब उनसे पूछा गया कि क्या पार्टी राज्य सरकार की योजनाओं को लोगों तक नहीं ले जा पा रही है, तो गहलोत ने कहा, "मुझे लगता है कि राजस्थान सरकार की योजनाएं अच्छी थीं और पूरे देश में उनकी चर्चा हुई और गारंटी भी अच्छी थी। लेकिन छत्तीसगढ़ में और मध्य प्रदेश में भी नतीजे हमारे अनुकूल नहीं रहे, ये अप्रत्याशित थे।"

उन्होंने कहा, "हम उन कारणों की पड़ताल करेंगे, जिनके कारण इन तीन राज्यों में पार्टी की हार हुई।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;